Skip to main content

Ads

Chalu Pandey & Babitaji Sex - STORY

Chalu Pandey & Babitaji Sex - STORY







Toh dosto shuruvat krte hai story ko.. Aap
toh jante ho chalu pandey inspector hai
aur babitaji hamari gokuldham society ki
sexy bomb.
Aap sab jane honge ki babita ke birthday
par iyyer surprise dene ke liye sodhi se
car leta hai aur chori ki hoti hai.. Toh usi
incident se hamari story ki shuruvaat krte
hai.
lyyer aur babita dono car leke ghumne
jate hai aur utne me police unki gadi
uthake leke jate hai aur car chudwane ke
liye iyyer aur babita Police Station jati hai.
Us police station ka in charge hota hai
chalu pandey.
lyyer(Gusse me) : sir, hamari car chori
krne ke aapki himmat kaise huyi.. Aap
police ho ya chor
Chalu Pandey: excuse me mr. hame aap
mat batao ham kon hai. Ham hamri duty
puri tarah se jante hai.
lyyer: toh aapne hamari car kyu churai?
Chalu Pandey: yeh car chori ki hai aur
tumne churai hai yeh car. Patil esko
lockup me dalo toh.
Aur phir patil usko lockup me dal deta hai
lyyer: mene kuch nh kiya hai. Chod do
muze. Babita kuch bolo inko.. Chodo
muze
Babita: Pandey ji iyyer ne car nh churai..
Voh chor nh hai plz chod do
Chalu Pandey: aap plz kuch mat bolo.
Aise bahot dekhe hai.
Babita: iyyer ne kuch nh kiya hai.. Plz
chod do use. Plz meri bat ka yakin karo.
Utne me chalu pandey ko uski wife
basundi ko call aata hai
Chalu Pandey: ha bolo basundi
Basundi: aap aane vale the.. Na hame
movie dekhne jana tha
Chalu Pandey: haa aa rahu hu. Nikla hi hu
Chalu Pandey: Me puri investigation
krunga aur joh gunhegar hoga use jaroor
saja hogi. Aap abhi ghar jayiye. Kuch
hoga toh me aapko call kr dunga. Aap
apna number patil ko dedo. Muze urgent
kam se jana hoga.
Chalu Pandey: patil, mam ka number likh
lo
Phir babita ghar chali jati hai aur sabko
yeh hakikat batati hai. Phir Gokuldham ke
sab log iyyer ko chudane police station
jate hai par koi fayda nh hota. Sab log
ghar aa jate hai.
Babita ghar pe akeli bahot tension me
rehti par bichari kuch kr bhi nh sakti thi.
Agle din police station se babita ko call
aata hai..
Babita: ha boliye? Kon bat kr raha hai
PS: me patil bol raha hu. Goregaon police
station se. Pandey saheb ne aapko
bulaya hai urgent. 
Babita: ha me aati hu. Abhi nikal ti hu
Thodi der me babita police station
pahuch jati hai. Aur chalu pandey uske
me cabin me hota hai.
Chalu Pandey: are aayiye aayiye me kab
se aapki raha dekh raha tha.
Babita: ha boliye kuch mila aapko?
Chalu Pandey: uske bare me hi aapko
bulaya hai. Hame car ke alag alag hisso
hisso se fingerprint mili hai.
Babita: kiski hai voh?
Chalu Pandey: Iyyer ki. Esse sabit hota
hai ki yeh chori iyyer ne hi ki hai.
Babita: nh aisa nh ho skta. Plz iyyer ko
chod do. Aap ek bar phir se dekho
Chalu Pandey: hamne ache se dekha hai.
Aur yeh iyyer ki hi hai. Ab usse koi nh
bacha skta
Babita: plz koi toh tarika hoga? lyyer ko
bachane ka? 
Chalu Pandey : (bahot sochne ke bad) ha
ek tarika hai jisse iyyer bach skta hai.
Babita: jaldi Bataye.
Chalu Pandey: par me yeh aapko yaha nh
bata skta. aap abhi ghar jao aage ka me
aapko call krke bolunga. But apko eske
bare me kisiko bhi batana nh hai.
Gokuldham vasiyo ko bhi nh. Keep
secret.
Phir babita ghar pe jati hai agle din usko
police station se bulawa aata hai. Voh red
colour ka dress pehen ke police station
jati hai
Babita: Chalu Pandey ji kaha hai?
Patil: Voh investigation room me hai..
Aapko vahi bulaya hai.
Babita: kaha hai investigation room?
Patil: yaha se seedha jake right lo aapko
dikh jayega.
Babita investigation room me jati hai aur
chalu pandey vahi betha hota hai. Babita
andar jane pe voh babita ko baithne ko
bolta hai aur patil ko call krke bahar ka
aur investigation room ka darwaja bahar
se band krne ko bolta hai. Babita thodi
dar jati hai
Chalu Pandey: Are babitaji aap baithey
na.. Khade kyu ho?
Babita chair oe baith jati hai aur poochti
hai..
Babita: sir, jaldi bataye iyyer ko chudane
ka konsa solution hai aapke pass
Babita: Chalu Pandey ji kaha hai?
Patil: Voh investigation room me hai..
Aapko vahi bulaya hai.
Babita: kaha hai investigation room?
Patil: yaha se seedha jake right lo aapko
dikh jayega.
Babita investigation room me jati hai aur
chalu pandey vahi betha hota hai. Babita
andar jane pe voh babita ko baithne ko
bolta hai aur patil ko call krke bahar ka
aur investigation room ka darwaja bahar
se band krne ko bolta hai. Babita thodi
dar jati hai
Chalu Pandey: Are babitaji aap baithey
na.. Khade kyu ho?
Babita chair oe baith jati hai aur poochti
hai..
Babita: sir, jaldi bataye iyyer ko chudane
ka konsa solution hai aapke pass
Chalu Pandey: lyyer puri tarah se fas
chuka hai kyuki car pe uske fingerprints
mile hai. Aur uska chutna ab namumkin
jaisa hi hai
Babita: aapne ne bola tha koi solution hai
aapke pass
Chalu Pandey: ha ek hai. Usse iyyer ke
liye ne kuch kr skta hu. Par voh illegal hai
aur uske liye apko ha bolna hoga.
Babita: saf saf boliye sir, muze kuch
samaj nh raha. Kya krna hoga muze?
Chalu Pandey: iyyer ko chudane ke liye
tumhe muze satisfied krna hoga
Babita: kya matlab pandey sir?
Chalu Pandey: tumhe mere sath sex krna
hoga. Tohi iyyer choot skta hai
Babita: ye nh ho skta. me nh kr skti hai.
Aur apko sharam nh aate aisi bat krte
huye.
Chalu Pandey: tumhe krna hi hoga
Aur voh usko pakad ne jata hai. Babita
bhagne ki koshish krti hai par door bahar
se band hota hai
Chalu Pandey: are kaha bhag rahi ho.
Door toh bahar se band hai. Aur tumne
kitna bhi chillaya toh bhi koi mh sunega
Babita dar jati hai aur pandey ke pair pe
aa jati hai
Babita: plz sir, muze jane do. Aisa mat
karo me ek simple aurat hu. Plz jane do
Chalu pandey kuch nh sunta aur babita
ko pakad ke uske hath aur pair bandh
deta hai.
Aapko toh pata hai chalu pandey uski
wife basanti se bahot darta hai eske
vajah se uski sex ki life ki puri lagi hoti
hai.
Phir Pandey babita ke pure kapde nikal
deta hai aur usko dekh raha hota hai
Chalu Pandey: sali kya figure hai teri.
Esliye toh tere sath sex krna hai. Aur tu
manne ko tayar hi nh hai. lyyer ne kuch
kiya hi nh hai par tuze pane ke liye mene
yeh sab kiya hai.
Phir voh babita ki pore body pe kiss krne
lagta hai. Aur babita ro rh hoti hai.
Phir pandey uske boobs choosne
lagta hai. Lagbhag 5 min choosne ke bad
voh uske puusy ko choosta hai.
Babita toh ro hi rahi thi. Phir voh uske
pure kapde nikal deta hau aur uska land
babita ke samne hota hai.
Babita uska land dekhke puri tarah se
shock ho gayi aur jorse rone lagi. Pandey
ka lund lagbhag 9 inch ka tha.
Aur iyyer 4 ya 5 inch ka hoga matlab
babita ko iyyer ke double land se chudna
tha.
Babita(in mind): aaj toh mar jaungi me.
Kaha aa gayi me. Yeh iyyer ko bhi kuch
kam nh hai. Nh diya hota car ka surprise.
Etne bade land se chudna padega. lyyer
ke ma ka sakinaka. Aaj mar gayi me
Phir chalu pandey uske land se babita ke
pure body pe marta hai aur babita ko
muh khol diya. Babita rone lagti hai aur
jane ke liye bolti hai. Par voh uska land
babita ke muh me dal deta hai.
Aur babita ko jabardasti choosna pad
raha tha etna bada land. Babita uske land
ko bite kr detu hai.
Chalu Pandey bahot gussa ho jata hai aur
uska muh band kr deta hai
Chalu Pandey: sali madarchchod land
katti hai. Aaj toh tuze pura randi banake
hi chodunga.
Aur gusse mein uske chut me uska danda
dal deta hai. Babita ko bahot dard ho raha
hota hai. Pura danda andar dal deta hai.
Babita rone lagti hai.
Phir voh danda nikal leta hai. Apne land
pe condom lagata hai. Aur phir babita ke
upar missionary position me aake apna
land dal ta hai.
Babita ke chut tight hone se land andar
nh jata. Voh phir se try krta hai aur aadha
andar jata hai. Babita ke toh bure hal ho
chuke the...
Chalu Pandey apne stroke lagana shuru
krta hai. Babita ko bahot dard ho raha
hota hai par voh chilla bhi nh paa rahi hoti
hai.
Chalu pandey uske muh khol deta hai.
Aur jor se stroke lagana shuru kr deta hai.
Babita buri tarah se chill rahi thi. Pandey
kuch daya n krte usko stroke laga raha
hota.
Babita: aaaaaa ahhhh.. Marr gayii
aaaahhhhhhh chod do muze aaahhhhhh
dheere bahot dard ho raha ha..
Nikaloooo aaahhhhhhhh aaahhhhhhhh
Chalu Pandey: sali madarchchod le mere
land ko katti hai na. Teri toh puri fad
dunga kutti
Babita: aaahhhhhhhh aage se nh krungi
galti ho gayi chod do plz.. Maf kr do
Chalu Pandey: chup kutti. Pehle hi man
liya hota toh yen nobat nh aati. Chudna
toh tha hi toh maje leke chudi hoti
Aur phir Pandey zadne vala tha aur voh
nikal babita ke pure body pe dal deta hai.
Babita bhi ek bar zad chuki thi.
Babita: ab toh ho gaya na. Plz muze chod
do. Meri chut se blood aa raha hai. Plz
chod do.
Chalu Pandey: mushkil se hath lagi aise
kaise chod du. Aur ab teri chut nh gand
marne vala hu.
Babita: nh plz gand nh bahot dard hoga.
Plz mat maro. Mene ek hi bar liya tha
bahot dard hua tha. Voh bhi iyyer ka.
Apka toh usse double hai. Plz mat karo.
Chahiye toh chut hi mar lo. Plz
Chalu Pandey: chup. Muze toh teri badu
gand marni hi hai. Agar tu khushi khushi
karegi toh me dheere dheere krunga aur
dono ko maja aayega nh toh jabardasti
marunga phir bahot dard hoga. Bol jaldi
Babita(In mind) : gand toh marwani hi
padegi phir maje leke hi chudwa leti hu
Babita: ha thike pandey ji. Par dheere
dheere krna. Mera hole bahot chota hai
Chalu Pandey: ab aa gayi na kutti line pe.
Ha dheere dheere hi krunga
Phir voh babita ke hath pair khol deta hai
auaur babita ko doggy position me leke
aata hai. Aur uske gand pe thoda oil
dalke thoda apna land pe dal leta hai.
Phir voh pehle uski gand me Ungali dalta
hai. Babita ko bahot dard ho raha tha.
Ungli nikal ke phir Pandey uska land dal
deta hai. Thoda hi andar jata hai
Babita: aaii aahhhhhhhhhhh bahot
dard ho raha hai. Nikaloooo jaldi.
Phir chalu pandey uske muh pe phir se
patti bandh deta hai aur slowly stroke
lagana shuru kr deta hai.
Do minute bad babita ka dard kam hota
hai aur uske aankh se aassu bhi bnad ho
jate hai. Phir Pandey uski muh se patti
nikal deta hai
Babita: aaahhhhhh pandey sale maja aa
raha hai chod sale. Jor se kar
aahhhhhhh fad de gand ko madarchod
Chalu pandey sun ke aur josh me aata hai
aur jor se gand marne lagta hai.
5 minute marne ke bad voh khud chair ps
baithke babita ko uske upar aane ko bolta
hai.
Babita uske upar aa jati aur uska land
apne gand me set karti hai. Aur mast
uchal uchal ke gand marwa rahi hoti hai.
Aur phir chalu pandey bhi stroke lagata
hai.
Babita: aahhhhhhhhhhh maja aa raha
hai. Aisehii chodo apna gulam bana lo
sale. Pehli bar satisfied huyi hu life me.
Etna bada land leke. Chod behnchod.
Pandey 5 min chodne ke bad zadne vala
tha toh uske gand me hi zad deta hai.
Babita: yeh kya kr diya aapne. Muze
aapka cum peena tha. Aapne gand me hi
dal diya.
Chalu Pandey: kuch nh agli bar jaroor
muh ne dunga.
Babita: aaj maja aa gaya. Apne toh meri
chut aur gand dono fad diye. Bahot dard
bhi ho raha hai aur sookun bhi mil raha hai.
Me chal bhi nhi paa rahi hu.
Chalu pandey: Chal kapde pehen le jaldi.
Police station me sab meri rah dekh rahe
honge. 
Babita: ha ha pehenti hu. Plz muze ghar
chodne ko bolo na patil ko. aur ab iyyer
ko chod doge na aap?
Chalu Pandey: ha patil ko bolta hu me.
Aur ha choodna toh padega. Tumne
muze satisfied jo kr diya. Tension na lo
aaj rat ko iyyer ghar aa jayega.
Phir dono nikal jate hai aur patil babita ko
ghar chod deta hai aur rat ko iyyer ko bhi
police chod dete hai..
Rat ko Gokuldham society me-
lyyer: babita dekho me ghar aa gaya.
Police ne muze chod diya
Babita: ha iyyer yeh bahot achaa hua.
Tum sahi salamat ghar aa gaye.
lyyer: ha toh me intelligent hu esliye
chuta. Meri akal aur communication
power se nikla jail se.
Babita(in mind) sale madarchod tumhe
chudane ke liye 9 inch ke lund se apni
chut aur gand marwayi hai sale. Chal bhi
nh paa rahi hu. Aur bol raha hai intelligent
hu. Harami kahi ka.
Babita: ha iyyer tum bahot inteligent ho
lyyer: yeh kya babita tum chal bhi nh paa
rahi ho. Kya hua?
Babita: kuch nh voh jara pair me dard tha.
Bahot thak gayi hu chalo so jate hai.
lyyer: ha me bhi bahot thaka hu. Gn
babita.

Kaisi Thii Story Comment Karke Batao?

Comments

Post a Comment

Popular Posts

Anjali And Champak Sex- STORY

Anjali And Champak Sex- STORY ek din jetha anjali ko call karake request karata hai. anjali: helli ha jetha bhai bolo jetha: hello anjali bhabhi me kya bol raha tha. ke aaj tapu bhi ghar par nahi hai. mujhe bhi thoda late hoga. to aaj dopahar ke bapuji ka khana bana sakte ho. anjali: kya jetha bhai ye kehne ki baat hai aap bas chacha ji ko bol dena ki dopahar ko barabar 1 baje ghar aa jaye. jetha: thank you anjali bhabhi anjali: most welcome acha rakhti hu call call disconnect ho jaata hai. barabar dopahar ke 1 baje champak anjali ghar pohach jata hai. anjali door open karati hai. door khulate hi champak anjali ko aur anjli taarak ko, doni ek dusare ko dekhte hai. champak wahi dhoti kurte me hota hai aur usake takale pe topi hoti hai. par anjali my god black color ke punjabi tide kurta pehana tha. usase anjali boobs ache bade bade dikh rahe the. saath hi anjali ne orange colour ka leggings aur dupata bhi pehana tha. anjali ne apane baalon ki lambi si choti banai thi. saath hi usane ach

Story Of Pinku aur Rita

  Pinku aur Rita Sex Story Ek din tez barish ho rahi thi. Tabhi Rita reporter apane office ka kaam khatam karake dopahar ko ghar jaa rahi thi. Lekin wo ghar pohachane se pehle baarish shuru ho gayi. Lekin Rita scooty chalati rahi. Baarish ki waja wo bheeg chuki thi. Par usane socha ki ghar jaake change karati hoo. Kya farak padata hai. Agar ek din bheeg gayi to. Raaste me hi use Pinku dikhata hai. Pinku raaste ke kisi shop ke yaha ruka hua tha. Rita Pinku ke pass gayi. Rita: hello Pinku tum yaha kaise. Pinku: are Rita wo mujhe bhul lagi thi is liye McDonald's se meal leke ghar jaane wala tha. Lekin uff ye baarish ki wajah se yaha ruka hua hu. Rita: acha ab chalo mere saath me bhi ghar jaa rahi hu. Pinku scooty par baith jaata hai. Scooty chalate chalate. Pinku: acha Rita tum bheegi kaise? Rita: are kya batau ghar aa rahi thi. Beech me hi baarish shuru ho gayi. Pata nahi kab khatam hogi baarish. Chalo jaane do ghar jaake kapade badal leti hoon. Pinku: acha... Dono society me enter h